लखनऊ में विधायक निवास परिसर में मिला युवक का शव, बॉडी पर चोट के कई निशान

Dead body found in MLA's residence

Dead body found in MLA's residence

Dead body found in MLA's residence: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के हुसैनगंज स्थित विधायक आवास परिसर में एक शव मिला है. इस खबर से पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया है. आनन फानन में मौके पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस के मुताबिक अभी तक शव की पहचान नहीं हो सकी है. युवक की उम्र 25 से 30 साल के बीच आंकी जा रही है. शव पर कई जगह गहरे जख्म के निशान तो दिख रहे हैं, लेकिन यह साफ नहीं हो सका है कि मौत की असली वजह क्या है. पुलिस के मुताबिक मौत के कारणों का पता लगाने के लिए शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है.

सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची लखनऊ की डीसीपी सेंट्रल रवीना त्यागी ने बताया कि हुसैनगंज स्थित बर्लिनघटन चौराहे के पास विधायक निवास परिसर में यह डेड बॉडी मिली है. यह रहने वाले कर्मचारियों ने शव को देखने के बाद पुलिस को सूचना दी थी. इसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को कब्जे में लिया है. यह शव विधायक निवास परिसर के ओसीआर में सीढ़ियों के पास है. उन्होंने बताया कि शव को देखकर अनुमान लगाया जा रहा है कि युवक की उम्र 25 से 30 साल के बीच हो सकती है.

शव पर मिले चोट के निशान

डीसीपी सेंट्रल के मुताबिक अभी तक युवक की पहचान नहीं हो सकी है. पुलिस ने शव की पहचान कराने के लिए उसकी तस्वीरें पुलिस कंट्रोल रूम के जरिए सर्कुलेट करा दी हैं. उन्होंने बताया कि शव पर कुछ गंभीर चोट के निशान तो मिले हैं, लेकिन फिलहाल यह नहीं कहा जा सकता है कि युवक की मौत कैसे हुई है. उन्होंने कहा कि इस घटना में युवक के साथ किसी तरह की अनहोनी से भी इंकार नहीं किया जा सकता. डीसीपी के मुताबिक युवक की पहचान होते ही काफी हद तक स्थिति साफ हो सकेगी.

यह भी पढ़ें:

शिकोहाबाद में जबरदस्त ब्लास्ट से उड़े कई मकान, 4 लोगों की मौत; मलबे में दबे कई लोग

CCTV में कैद बच्चा चोर, मां को बातों में उलझाया; फिर 8 महीने के बच्चे को चुराकर हुआ फरार

संभल में भीषण हादसा, सड़क किनारे बैठे लोगों को पिकअप ने रौंदा, 4 की मौत, 5 घायल